Bulletins Of India

शहर के कोविड श्मशान में सुबह से ही शवों की वेटिंग

संकलन : Vyas Sachin | प्रकाशन तिथि : 30-04-2021 17:55 | गुजरात समाचार

 

भरूच में भी शवों की कतार :

गुजरात के अहमदाबाद, सूरत, जामनगर, वापी की तरह अब भरूच जिले में भी कोरोना मरीजों की मृत्यु दर दिन-ब-दिन बेकाबू होती जा रही है। मंगलवार को भरूच के कोविड श्मशान में 47 शवों का अग्निदाह दिया गया था, वहीं, बुधवार की सुबह भी शवों की कतार लग गई। सुबह 11:00 बजे तक ही 15 शव आ चुके थे। शव दहन की प्रक्रिया देर रात तक चलती रही। श्मशान से मिले आंकड़ों के अनुसार बुधवार को भी यहां 36 शवों का अंतिम संस्कार किया गया।

राजकोट जिले में 24 घंटे में 53 मरीजों की मौत 

पूरे राजकोट जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। पॉजिटिव केस सहित कोरोना से मृत्यु होने वाले लोगों की संख्या भी प्रतिदिन बढ़ रही है। शहर के मेयर डॉ प्रदीप डब्बी करुणा की चपेट में आ गए हैं, वही मनपा कार्यालय में असिस्टेंट कमिश्नर सहित 12 कर्मचारी संक्रमित हो गए हैं। राजकोट में 24 घंटे में 53 मरीजों की मौत दर्ज की गई है। इनमें से 22 मरीजों की मौत कोविड से होने की जानकारी डेथ ऑडिट कमिटी की रिपोर्ट में दी गई है।

32,076 तक पहुंची संक्रमित लोगों की संख्या 

राजकोट जिले में कोरोना की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ रही है बीते दिन राजकोट जिले में नए 534 केस दर्ज किए गए शहर में अभी तक कुल केस की संख्या 32,076 तक पहुंच गई है वहीं अलग-अलग अस्पतालों में 4,604 मरीजों का ईलाज चल रहा है। मंगलवार को 652 मरीजों के कोरोना मुक्त होने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया था।

बुलेटिन्स ऑफ इंडिया पर अन्य अद्यतन