Bulletins Of India

Heropanti 2 के एक्शन सीन रूस में होंगे शूट , जुलाई में जाएगी पूरी टीम

संकलन : Akash Kumar Purohit | प्रकाशन तिथि : 08-06-2021 10:57 ▶ अहमदाबाद समाचार

 

मुंबई (एएनआई)। अभिनेता टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आगामी बॉलीवुड फिल्म हीरोपंती 2 के एक्शन सीन रूस में शूट किए जाएंगे। टीम के सदस्य जुलाई में रूस जाएंगे। अहमद खान द्वारा निर्देशित साजिद नाडियाडवाला की हीरोपंती की दूसरी किस्त ने मार्च में मुंबई में एक छोटे से शेड्यूल की शुरुआत की थी और टीम जल्द ही रूस में अपना दूसरा शेड्यूल शुरू करेगी। कलाकार अगले महीने मास्को में शूटिंग शुरू करेंगे और उसके बाद रूस में सेंट पीटर्सबर्ग में शूटिंग शुरू करेंगे। कुछ प्रमुख एक्शन दृश्यों को फिल्माने के अलावा, टीम रूस में एक गाने की शूटिंग भी करेगी।

दमदार एक्शन होगा फिल्म में

फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, "टीम मॉस्को और सेंट पीटर्सबर्ग में प्रमुख एक्शन दृश्यों और एक गाने को शूट करने की योजना बना रही है।

टीम वहां की स्थानीय टीम के साथ सही स्थानों की तलाश कर रही है।" सूत्र ने कहा, "हम बड़े एक्शन सींस को शूट करने के लिए कई स्टंट डिजाइनरों के साथ भी बातचीत कर रहे हैं और उनमें से एक मार्टिन इवानो हैं जो स्काईफॉल (2012), द बॉर्न अल्टीमेटम (2007) द बॉर्न सुप्रीमेसी (2004) में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। "

3 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

सूत्र ने आगे कहा, "साजिद सर यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि टीमों के रूस जाने से पहले सभी क्रू मेंबर्स का वैक्सीनेशन हो जाए।" यह फिल्म टाइगर और कृति सेनन की 2014 की पहली फिल्म हीरोपंती का सीक्वल है। फरवरी 2020 में हीरोपंती 2 के फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण किया गया। फिल्म का निर्देशन अहमद खान करेंगे, जिन्होंने टाइगर की आखिरी रिलीज बागी 3 का निर्देशन भी किया था। फिल्म इसी साल 3 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

बुलेटिन्स ऑफ इंडिया पर अन्य अद्यतन