Bulletins Of India

सलाबतपुरा : जिम ट्रेनर को धमकी देने वाला निलंबित पुलिस कॉन्स्टेबल गिरफ्तार

संकलन : Vyas Sachin | प्रकाशन तिथि : 07-04-2021 16:38 | गुजरात समाचारसूरत समाचार

 

पुलिस की कार्यवाई

तीन साल पूर्व दर्ज करवाई गई जानलेवा हमले की शिकायत की रंजिश रख सलाबतपुरा के जिम ट्रेनर को जान से मारने की धमकी देने के मामले में निलंबित पुलिस कांस्टेबल को गिरफ्तार किया गया। सलाबतपुरा पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक स्टाफ के पुलिस कर्मियों को मिली सूचना के आधार पर निलंबित पुलिस कांस्टेबल को गिरफ्तार किया।

पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम सलाबतपुरा रेशमवाड निवासी शकील अहमद मोहम्मद इस्माइल शेख बताया। इस मामले की अधिक जानकरी देते हुए सलाबतपुरा थाना प्रभारी एमवी कीकाणी ने बताया की थाना क्षेत्र की सीमा के सलाबतपुरा रेशमवाड निवासी सुलेमान अब्दुल शेख का तीन साल पूर्व आरोपी कांस्टेबल मोहम्मद शकील के साथ विवाद हुआ था।

इस पर शकील ने सुलेमान पर जानलेवा हमला किया था, जिसको लेकर सुलेमान ने सलाबतपुरा थाने में उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। तब से शकील उससे रंजिश रखे हुए था, बीते शुक्रवार को सुलेमान अपने मित्र अल्ताफ सोपारीवाला के साथ रिफाया मस्जिद के निकट से गुजर रहा था।

उस दौरान शकील ने उसका रास्ता रोका, उसने अपशब्द बोलते हुए कहा कि मैं पुलिस में हूं, तुझे किसी भी झूठे मामले में फंसा दूंगा। तेरा जिम बंद करवा दूंगा और मोहल्ले से भी निकलवा दूंगा, अपनी होशियारी बंद कर देना। एक बार तो बच गया, लेकिन दूसरी बार नहीं बचेगा की धमकी दी थी।

बुलेटिन्स ऑफ इंडिया पर अन्य अद्यतन