Bulletins Of India

सिविल अस्पताल में शाम की ओपीडी एक माह के लिए रहेगी बंद

संकलन : Vyas Sachin | प्रकाशन तिथि : 08-04-2021 08:11 | गुजरात समाचारअहमदाबाद समाचार

 

अहमदाबाद. राज्य में कोरोना के बढ़ते कहर के बीच एक बार फिर एशिया के सबसे बड़े अहमदाबाद स्थित सिविल अस्पताल की शाम की ओपीडी एक माह के लिए बंद करने का निर्णय किया गया है। बुधवार को सिविल अस्पताल में राज्य के मुख्य सचिव की अध्यक्षता में आयोजित कोर कमेटी की बैठक में अन्य कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी बातचीत कर निर्णय किए गए।

सिविल अस्पताल में बुधवार को कोरोना महामारी की समीक्षा के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री के मुख्य सचिव के. कैलाश नाथन व अन्य अधिकारियों ने सिविल मेडिसिटी के तमाम अस्पतालों के वरिष्ठ चिकित्सकों से बातचीत की। इस दौरान निर्णय किया गया है कि कोरोना के बढ़ते केसों के बीच शाम की ओपीडी बंद की जाए।

एक माह के लिए सिविल अस्पताल की शाम की ओपीडी बंद रहेगी। इसके अलावा सिविल मेडिसिटी में स्थित गुजरात कैंसर एंड रिसर्च सेंटर (जीसीआरआई) एवं इंस्टीट्यूट ऑफ किडनी डिजिस एंड रिसर्च सेंटर (आईकेडीआरसी) अर्थात किडनी अस्पताल की नई इमारत को संपूर्ण रूप से कोरोना के उपचार के लिए उपयोग में लेने का भी निर्णय किया गया। 

 कोर कमेटी की इस बैठक में मुख्य सचिव के अलावा स्वास्थ्य सविच जयप्रकाश शिवहरे, सिविल अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक जे.वी. मोदी, आईकेडीआरसी के निदेशक डॉ. विनीत मिश्रा, बी.जे. मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. प्रणय शाह एवं अन्य विविध विभागों के वरिष्ठ चिकित्सक भी मौजूद रहे।

बुलेटिन्स ऑफ इंडिया पर अन्य अद्यतन