Bulletins Of India

जिले में 321 नए केस; CM के भाई समेत परिवार में 5 सदस्य संक्रमित, 5 दिन में मनपा के 81 कर्मचारी पॉजिटिव

संकलन : Vyas Sachin | प्रकाशन तिथि : 08-04-2021 12:43 | गुजरात समाचारराजकोट समाचार

 

राजकोट में कोरोना :

गुजरात के अन्य महानगरी का तरह राजकोट में भी कोरोना की स्थिति विस्फोटक हो गई है। CM विजय रुपाणी के परिवार के पांच सदस्य भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। CM के भाई ललित रूपाणी अहमदाबाद में और भतीजा अनिमेष रुपाणी राजकोट में होम आइसोलेट हो गए हैं। शहर में पॉजिटिव केस के साथ साथ मौत के आंकड़ों में भी बढ़ोत्तरी हो गई है। शहर में 24 घंटों में 19 मरीजों की मौत हो गई है। बढ़ती मौतों के मामलों से स्वास्थ्य विभाग भी सकते में आ गया है।

शहर में कुल केस की संख्या 20396 तक पहुंच गई है। मंगलवार को शहर में नए 321 केस दर्ज किए गए हैं। वर्तमान में राजकोट मनपा के स्वास्थ्य विभाग के मेडिकल और पेरा मेडिकल स्टाफ कोरोना से संक्रमित हुआ है, जहां पिछले पांच दिनों में स्वास्थ्य विभाग के 70 कर्मचारी, मलेरिया विभाग के 2 और विजिलेंस विभाग के 5 पुलिस कर्मचारी सहित कुल 81 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं।

जसदण इलाके में 36 केस दर्ज

राजकोट ग्रामीण विस्तारों में भी कोरोना का कसर तेजी से फैल रहा है। मंगलवार को जसदण इलाके में कोरोनापॉजिटिवके 36 नए केस दर्ज किए गए है। पहली बार इतने अधिक संख्या में पॉजिटिव केस दर्ज होने पर स्वास्थ्य विभाग भी सकते में है।

गृहमंत्री प्रदीपसिंह जडेजा के कार्यालय में सेकेटरी-कमांडो सहित 7 पॉजिटिव 

 अहमदाबाद में हालही में गृह राज्यमंत्री प्रदीपसिंह जडेजा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। अब उनके सेक्रेटरी मनोज पटेल की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव प्राप्त हुई है। इससे पहले दो कमांडो भी पॉजिटिव हुए थे। इस तरह एक ही कार्यालय में मंत्री सहित कुल 7 लोग कोरोना संक्रमित हुए है। जबकि हाल ही में गुजरात विधानसभा का सत्र पूरा हुआ है और 9 विधायकों को भी कोरोना का संक्रमण हुआ है। सत्र पूरा होने के बाद गृहराज्यमंत्री को कोरोना का संक्रमण हुआ। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए उनके संपर्क में रहने वाले लोगों की स्वास्थ्य जांच कराने की अपील की थी।

बुलेटिन्स ऑफ इंडिया पर अन्य अद्यतन